चर्च जाने वाले सावधान ! ऐसे हवस के भेड़िये पादरियों से अपनी बेटियों को बचाये. नाबालिग बच्ची चीखती रही लेकिन गुरदासपुर की चर्च का पादरी बुझाता रहा हवस की प्यास. दरिंदा पादरी अरेस्ट. अब खाएगा जेल की रोटियां





 

गुरदासपुर ( अमन बग्गा) आये दिन पादरियों की काली करतूतें सामने आती रहती है। कई पादरियों द्वारा देश भर में लड़कियों के योन शोषण हो रहे है। चर्च की आड़ में कई हवस के भेड़िये पादरी बन कर लड़कियों का योन शोषण कर रहे है।

अब ताज़ा मामला पंजाब के गुरदासपुर से है जहा  नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने वाले आरोपी पादरी को थाना भैणी मीयां खां की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

थाना प्रभारी प्रभजोत सिंह ने बताया कि पादरी को कोर्ट में पेश करने के पश्चात 14 दिन के न्यायिक हिरासत में केंद्रीय जेल गुरदासपुर में भेज दिया है।

आप को बता दें कि बच्ची की मां का आरोप है कि चर्च में रहने वाला पादरी बच्ची के साथ अक्सर घर आकर अश्लील हरकतें करता रहता था। 

उन्होंने बताया कि स्कूल से जब बच्ची घर नही पहुंची तो शिकायत दर्ज करवाई गई। जिस के आधार पर जब पुलिस ने पादरी परवेज के घर में रेड की तो वहां से बच्ची आपत्तिजनक स्थिति में बरामद हुई।

 

error: Content is protected !!